उत्तराखंड के इन जिलों में आज जमकर बरसेंगे बादल_यलो अलर्ट

मौसम विज्ञान केंद्र पूर्वानुमान के मुताबिक आज प्रदेश के पर्वतीय जिलों में सोमवार को भारी बारिश की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से देहरादून समेत टिहरी, नैनीताल, चंपावत, चमोली और बागेश्वर जिले के कुछ इलाकों में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है, जबकि अन्य जिलों में भी तेज दौर की बारिश होने के आसार हैं।

आने वाले दिनों में भी प्रदेश के पर्वतीय जिलों में तेज दौर की बारिश की संभावना है। कहा, बारिश के दौरान संवेदनशील इलाकों में दिन के साथ रात को भी सतर्कता बरतें। मौसम वैज्ञानिकों ने हिदायत देते हुए कहा, बारिश के दौरान संवेदनशील इलाकों में अधिक सतर्कता के साथ रहें। साथ ही आवश्यक न हो तो पर्वतीय इलाकों में यात्रा करने से भी बचें।

उधर रविवार को चमोली और रुद्रप्रयाग जिले में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। रुद्रप्रयाग की तुंगनाथ घाटी में लगभग 6 घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई जिसके चलते आकाश कामिनी नदी उफान पर आ गई जिससे कुंड, उखीमठ, चोपता, गोपेश्वर हाईवे जगह जगह क्षतिग्रस्त हो गया।

  • Bahuguna

    उत्तराखंड की हर न्यूज़ सबसे पहले सबसे तेज 🙏🙏🙏

    Related Posts

    अग्निवीर को किन-किन नौकरियों में मिलेगा आरक्षण

    भारतीय सेना में फिलहाल 10 लाख से भी ज्यादा सक्रिय जवान है. भारतीय सेना दुनिया की चौथी सबसे बड़ी सेना है, भारत से ऊपर इस मामले में अमेरिका, रूस और…

    हल्द्वानी : विज्डम पब्लिक स्कूल की छात्रा ने किया नाम रोशन

    विज्डम पब्लिक स्कूल रामपुर रोड हल्द्वानी की एक और होनहार छात्रा रिया मौर्या पुत्री राममूर्ति का चयन जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी में कक्षा-9 के लिए हुआ है। छात्रा की इस…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    You Missed

    उत्तराखंड के इन जिलों में आज जमकर बरसेंगे बादल_यलो अलर्ट

    अग्निवीर को किन-किन नौकरियों में मिलेगा आरक्षण

    हल्द्वानी : विज्डम पब्लिक स्कूल की छात्रा ने किया नाम रोशन

    बागेश्वर: घास काटते समय महिला का पैर फिसला, खाई में गिरी महिला

    अल्मोड़ा : 40 साल बाद भी रोड न पहुँची गांव

    हल्द्वानी : नशा करने को पैसे नहीं देने पर भाई ने बल्ली से वार कर छोटे भाई की कर दी हत्या